नवाजुद्दीन के भाई ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, बोले ''कोई कानून को कैसे गुमराह कर सकता है''

6/4/2020 11:12:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुदीन सिद्दीकी की परसनल लाइफ इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। नवाजु के साथ-साथ उनके परिवारवालों पर भी कई तरह के आरोप मढे जा रहे हैं। बीते दिन नवाजुद्दीन की भतीजी ने अपने चाचा के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इस मामले में जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की थी। हालांकि नवाजु की भतीजी ने अभी तक पुलिस को कोई बयान नहीं दिए हैं। इसी बीच उसके चाचा शामास सिद्दीकी ने खुद पर लगाए आरोपों पर सफाई दी है। 

PunjabKesari
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत ठहराते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, कानून को कोई कैसे गुमराह कर सकता है और अलग-अलग बयानों के साथ दिल्ली पुलिस में केस कैसे फाइल कर सकता है। 2 साल पहले दिए गए बयानों में नवाजुद्दीन का कोर्ट में कोई नाम नहीं था और ये केस पहले से ही उत्तराखंड हाईकोर्ट में भी चल रहा है.

शमास ने अगले ट्वीट में लिखा, इससे उनके इरादों का साफ पता लगता है और पता चलता है कि वो मीडिया में फेक बातों का प्रचार करता है। सचाई जल्द ही सामने आएगी।

बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लाइफ में पिछले कई दिनों से भूचाल आया हुआ है। उनकी वाइफ आलिया एक्टर को लीगल नोटिस भेजकर तलाक मांगा था और उनके परिवार के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News