पत्नी आलिया के तलाक ना लेने वाले बयान पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ''रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं, लेकिन बच्चे हमारी प्रायॉरिटी''

3/7/2021 11:21:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पत्नी आलिया सिद्दीकी के गंभीर आरोपों को बाद एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश में हैं। बीते दिनों एक्टर की पत्नी ने बताया था कि वो वह नवाज से तलाक नहीं लेना चाहती हैं और उनके साथ रहना चाहती हैं। वह दोनों अपने उलझे हुए रिश्ते को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच अब इन बयानों के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने अपनी पारिवारिक लाइफ के ऊपर कई बाते कहीं हैं।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करता। मैंने कभी किसी को नहीं कहा है। मुझे नेगटिविटी और नफरत नहीं चाहिए। वह मेरे बच्चों की मां है और हमने एक दशक साथ में गुजारा है। मैं उसे सपोर्ट करूंगा चाहे जो हो जाए। मेरा फर्ज बनता है कि मैं उनका ख्याल रखूं। आलिया और मैं एक मत नहीं हैं। हमारे विचार एक-दूसरे से भले ही मेल ना खाएं लेकिन बच्चे हमेशा मेरी प्रायोरिटी हैं।

PunjabKesari

 

एक्टर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, 'हमारी वजह से बच्चे परेशान नहीं होने चाहिए। रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं, उनका असर बच्चों पर नहीं पड़ना चाहिए। मैं अच्छा पिता बनना चाहता हूं। इंसानियत ही सब कुछ है। पहले अच्छे इंसान बनो। पहले ही हम सब इतना भुगत रहे, अगर महामारी हम में बदलाव नहीं ला सकी तो कोई नहीं ला सकता। मैं उनके लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। हम में से हर किसी को अपने अंदर झांकने की जरूरत है।'

PunjabKesari

बता दें कुछ दिनों पहली नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्धीकी कहा था कि अब वो नवाजु को तलाक नहीं देना चाहती। मेरे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने बच्चों का पूरा ख्याल रखा है और मेरा भी वो खूब ध्यान रखते हैं। मैं उनके इस बदले हुए रूप को देखकर काफी हैरान और खुश हूं। सारी पुरानी बातें भुलकर हम फिर से साथ आने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari


मालूम हो तो पिछले साल मई में आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। 

  


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static