नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने लीडिंग एक्ट्रेसेस की पहली पसंद, यह है खास वजह

2/28/2022 2:02:35 PM

नई दिल्ली। बहुमुखी प्रतिभा के किंग नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके शानदार अभिनय के लिए हमेशा सरहाया गया है। वह एक हिट मशीन है जिनके साथ हर फिल्म निर्माता या एक्टर काम करना चाहता है। यही नहीं, केवल उनका नाम ही जनता को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने के लिए काफी है। 

 

नवाजुद्दीन अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना लेते हैं, जो आने वाले कई सालों तक कायम रहती है।  उनकी अद्भुत डायलॉग डिलीवरी और अभिनेत्री के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। वह अक्सर स्क्रीन पर नई अभिनेत्रियों के साथ नज़र आते हैं और उनके बॉन्ड को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। यही वजह है कि उनके साथ करियर की शुरुआत करना हर एक्ट्रेस की ख्वाहिश होती है। उनके प्रशंसकों के लिए यह एक रोमांचक खबर है कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट में एक बार फिर एक नए चेहरों के साथ नजर आएंगे। इन प्रोजेक्ट्स में नेहा शर्मा अभिनीत जोगिरा ज़ा रा रा रा, तमन्ना भाटिया के साथ बोले चुड़ियाँ, अवनीत कौर के साथ टीकू वेड्स शेरू, नूपुर सेनन के साथ नूरानी चेहरा और भूमि पेडनेकर के साथ अफवाह शामिल हैं। 

 

अभिनेता के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया, "अगर हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर ग्राफ को देखें, तो उन्होंने एक अभिनेता के रूप में उल्लेखनीय विकास किया है। अब वह उस मुकाम पर हैं जहां वह इंडस्ट्री की कुछ टॉप और नई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। वह आजकल रोमांटिक फिल्मों में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और जिन अभिनेत्रियों के साथ वह काम करने जा रहे हैं, उनकी सूची अद्भुत है। भले ही वे बहुत रेयर जोड़ियां हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से अद्भुत केमिस्ट्री साझा करते हैं।" निस्संदेह, नवाजुद्दीन के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर इन अभिनेत्रियों के साथ अपना आकर्षण बिखेरते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है!

Content Writer

Deepender Thakur