टीआरपी में पिटने के बाद ''बिग बॉस'' के घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कंटेस्टेंट को एंटरटेन करेंगे सुनील ग्रोवर

10/13/2019 7:11:12 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। शनिवार को दलजीत कौर के बिगबॉस के घर से एलिमिनेशन के बाद रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में एक और कंटेस्टेंट  एलिमिनेशन के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, 43% ट्विटर यूजर्स ने कोएना के खिलाफ वोट किया, जबकि केवल 10% ने रश्मि के खिलाफ वोट किया। शनिवार को जब दलजीत को निकाला गया, तो शहनाज गिल को सेफ घोषित किया गया था। शो से बाहर जाने को नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से एक कोएना मित्रा या रश्मि देसाई के एलिमिनेशन से पहले सलमान, शो में उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के को-एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ शामिल होंगे।

 

एलिमिनेशन के अलावा, संडे एपिसोड में बहुत सारा फन और ड्रामा होने की उम्मीद है। एक प्रोमो में नवाजुद्दीन और सलमान को फिल्म 'किक' के गाने 'जुम्मे की रात में' पर डांस करते दिखाया है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष लिम्बाचिया ने पिछले एपिसोड में मैजिक शो के साथ ऑडियंस को एंटरटेन किया था। दोनों आज रात के एपिसोड में बिग बॉस के घर आएंगे और कंटेस्टेंट को अपनी बीट्स पर डांस कराएंगे। एक प्रोमो में कोएना को अपने हिट नंबर 'ओ साकी साकी' पर शार्ट ड्रेस में  डांस करते दिखाया गया है। प्रोमो में माधुरी की लुकलाइक 'मुलुंद की माधुरी' के रूप में शहनाज से इंट्रोडक्शन करती दिख रही है। 

 

सलमान एक टास्क भी शुरू करेंगे, जिसमें कंटेस्टेंट को दूसरे साथी कंटेस्टेंट के खिलाफ शिकायत करनी होंगी। मेकर्स द्वारा जारी एक प्रोमो में सिद्धार्थ को माहिरा शर्मा की शिकायत करते देखा जा सकता है, कि उनके जूते उनसे बेहतर दिख रहे हैं।


Edited By

Akash sikarwar


Related News