लॉकडाउन में फैमिली संग पुश्तैनी घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ कोरोना टेस्ट, पुलिस ने किया 14 के लिए होम क्वारंटीन

5/18/2020 7:25:04 AM

मुंबई: पूरे में इस समय कोरोना वायरस क कहर जाकी है। देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 90,927 हो गई है, जिनमें 53,946 सक्रिय हैं। वहीं, कोरोना से अबतक 3025 लोगों की मौत हो चुकी है। इस खतरे के बीच एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी परिवार के साथ ईद मनाने के लिए मुंबई से महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेकर अपने घर बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश) पहुंच गए हैं।

बता दें कि मुंबई में वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ दिनों पहले अपने चार परिजनों के साथ महाराष्ट्र सरकार से अपने घर बुढ़ाना जाने की अनुमति ली थी। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन अपने चार परिजनों के साथ घर बुढ़ाना पहुंचे। वहीं अब खबरें हैं कि पुलिस ने उन्हें घर पर ही क्वारंटीन कराया है। इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने उनके और परिवार के कोरोना जांच लिए सैंपल लिए थे। रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें कि नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीता है। फिल्म इंडस्ट्री से किसी भी तरह का संबंध न होने पर इंडस्ट्री में पहचान कायम करने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। फिल्मों में अहम रोल मिलने से पहले नवाजुद्दीनने फिल्मों में कुछ मिनट तक के रोल भी किए। काफी संघर्ष करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी साल 2012 में अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' असली पहचान मिली।

काम की बात करें तो 'मोतीचूर चकनाचूर', 'हाउसफुल 4', 'फोटोग्राफ', 'ठाकरे' और 'पेट्टा' जैसी फिल्मों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बार फिर वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। वह जल्द ही जी5 पर उनकी वेब सीरीज 'घूमकेतु' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनुराग कश्यप ने भी एक्टिंग की है। 

Smita Sharma