बच्चों की खातिर आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से की सुलह,बोलीं- ''कोई और ऑप्शन नहीं....''

3/28/2024 2:25:57 PM


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। बीते साल नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी की अनबन खूब सुर्खियो में रही थी। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप भी लगाए थे लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो गई है। जी हां...नवाजुद्दीन और आलिया ने अपनी बेटी शोरा और बेटे यानि की खातिर मतभेद भुलाने का फैसला किया है।

आलिया ने 14वीं शादी की सालगिरह पर नवाजुद्दीन के नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद कई तरह की बातें उठीं थीं। वहीं अब आलिया ने कंफर्म कर दिया है कि नवाज और उन्होने पैचअप कर लिया है।  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं। आलिया ने कहा-'हाल के दिनों में, मेरे जीवन में कुछ चीजें बदल गई हैं। मुझे लगा कि जब हमने दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर कीं तो हमें अच्छी बातें भी साझा करनी चाहिए। मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए।नवाज भी यहां थे इसलिए हमने बच्चों के साथ एनिवर्सरी मनाई। '

 

 

आलिया ने आगे कहा-'मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम आई, वह हमेशा किसी थर्ड पर्सन की वजह से थी लेकिन अब वह गलतफहमी हमारी लाइफ से दूर हो गई है। अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है। अब जिंदगी में अलग रहने का कोई ऑप्शन नहीं है क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं' साथ ही नवाज शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थीं। वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी इसलिए हमने फैसला किया कि हम अब और नहीं लड़ेंगे और शांति से साथ रहेंगे।' नवाजुद्दीन पहले ही मुंबई वापस आ चुके हैं। आलिया ने कहा कि वह बच्चों के साथ भारत आएंगी क्योंकि उनकी छुट्टियां शुरू हो गई हैं। शोरा और यानी जल्द ही मुंबई में अपने पिता के आलीशान बंगले में फिर से मिलेंगे। 


मई 2020 में, आलिया ने एक्टर को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिये तलाक का नोटिस भेजा था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी शादी में तकरीबन 10 सालों से परेशानी हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी हिंसा का आरोप लगाया था।वहीं अब लगभग एक साल बाद उन्होंने तलाक का नोटिस वापस लेने का फैसला किया और नवाजुद्दीन के साथ सुलह करने के अपने इरादे की घोषणा की। 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma