''पहले पति को अभी तक नहीं दिया तलाक'' Nawazuddin के वकील ने आलिया पर लगाया गंभीर आरोप

2/7/2023 11:03:20 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दमदार एक्टर में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है। एक्टर की पत्नि आलिया ने नवाजुद्दीन और और उनके परिवार के ऊपर दहेज और प्रताड़ना जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, अब इस केस में एक नया मोड सामने आया है। नवाजुद्दीन के वकील ने आलिया पर जो आरोप लगाया है उसे सुन सभी हैरान हो गए हैं। 

 

नवाजुद्दीन के वकीन ने आलिया पर लगाए गंभीर आरोप
आलिया लगातार नवाजुद्दीन पर दहेज प्रताड़ना और अपने ही घर में बुनियादी सुविधाओं से दूर रखने का आरोप लगाती आईं हैं। वहीं, अब नवाज के वकील ने आलिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, साल 2011 में नवाजुद्दीन से शादी करने के बाद भी आलिया का उनके पहले पति विनय भार्गव से अब तक तलाक नहीं हुआ है। 

आलिया ने पहले पति से नहीं लिया तलाक- वकील
वकील ने मीडिया बातचीत में आगे बताया कि- 2011 में 8वीं फेल आलिया उर्फ अंजलि कुमारी ने विनय भार्गव से शादी की थी। इसके बाद वह मुंबई आईं और अपना नाम अंजना पांडेय रख लिया। वहीं, 2010 में इसे बदलकर अंजना आनंद कर लिया। कुछ दिन बाद उन्होंने अपना नाम जैनब रखा और इस्लाम अपना लिया। फिर उन्होंने नवाजुद्दीन से शादी की और 2011 में आपसी सहमति से अपना उन्हें तलाक दे दिया। जब नवाजुद्दीन ने करियर ने रफ्तार पड़की तो आलिया दोबारा उनकी जिंदगी में आ गईं। 2020 में उन्होंने अभिनेता को तलाक का नोटिस भेजा। जिसका कोई मतलब नहीं था, क्योंकि दोनों पहले ही अलग हो चुके थे। इतना ही नहीं, वकील ने ये भी दावा किया है कि आलिया ने अपनी 8वीं की मार्कशीट पर अपनी जन्मतिथि भी फर्जी तरीके से बदलवाई है। 8वीं की मार्कशीट पर जन्मतिथि 1979 है, जबकि उनके पासपोर्ट पर 1982 लिखी हुई है। 

घर से दूर होटल में रह रहे नवाजुद्दीन 
बता दे किं, इस वक्त मां मेहरुनिसा और पूर्व पत्नि आलिया के बीच चल रहे इस विवाद के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने घर को छोड़कर होटल में रह रहे हैं। उन्होंने तब तक घर से दूर रहने का फैसवला किया है, जब तक यह विवाद खत्म नहीं हो जाता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News