पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकालने के आरोपों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खारिज, कहा- मां की संपत्ति पर मेरा कोई हक नहीं

3/4/2023 10:05:49 AM

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कह रही थी कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है। लेकिन अब नवाज के सुत्रों ने इन आरोपों को खारिज किया है।

PunjabKesari
वीडियो में आलिया अपने दोनों बच्चों शोरा और यानी के साथ नजर आ रही है। आलिया ने बेटे को गले लगाया हुआ है और बेटी सड़क पर घूमते हुए रो रही है। आलिया वीडियो में कह रही है कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों वर्सोवा बंगले से बेघर कर दिया है। आधी रात को हमें सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। उनके पास महज 81 रुपए हैं और जाने के लिए कोई जगह नहीं है। नवाज मैं तुम्हें कभी माफ नहीं कर सकती।

View this post on Instagram

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

अब नवाज ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उनके सूत्रों ने कहा है कि एक्टर ने अपनी अम्मी मेहरुन्निसा सिद्दीकी को वर्सोवा बंगला तोहफे में दिया है और संपत्ति में किसी के प्रवेश पर एक्टर के पास कोई निर्णय लेने का कोई अधिकार नहीं है। नवाजुद्दीन की मां के केयरटेकर ने कहा है कि संपत्ति में केवल बच्चों की अनुमति है और केवल आलिया को घर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। 

PunjabKesari
सुत्रों का ये भी कहना है कि वीडियो में आलिया यह दावा कर रही थी कि उसके पास रहने या जाने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है, ये गलत है। नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक लैविश फ्लैट खरीदा था, जिसे उसने अपनी मर्जी से किराए पर दिया है। इसके अलावा आलिया द्वारा दावे किए गए संपत्ति से किसी को भी हटाया नहीं गया है और यह भी स्पष्ट है कि बच्चों को संपत्ति में प्रवेश करने के लिए कभी नहीं रोका गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News