Nawazuddin की मां ने बहू के खिलाफ दर्ज कराई FIR, ये है पूरा मामला

1/23/2023 3:36:39 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। खबरें आ रही हैं कि नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

 

Nawazuddin की मां ने बहू के खिलाफ FIR करवाया दर्ज
दरअसल, एक्टर की मां और उनकी पत्नी के बीच संपत्ती को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस थाने में आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज  किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आलिया पर धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज होनेके बाद मुंबई वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

 

इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस एफआईआर की एक कॉपी शेयर करते हुए लिखा कि 'ये मेरे लिए शॉकिंग है... मेरे पति के खिलाफ मैंने जो शिकायत दर्ज करवाई है, उनपर पुलिस ध्यान नहीं देती। लेकिन जब मैं अपने पति के घर में जाती हूं तो कुछ ही घंटों में मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी जाती है... क्यो मुझे इंसाफ मिलेगा?'

 

पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप
बता दें कि आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने साल 2010 में शादी की ती। बीते लंबे समय से दोनों के बीच की अनबन की खबरें आ रही हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन  पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा था और केस दर्ज कर दिया था। उन्होंने नवाज पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तभी उन्हें अकेले ही ड्राइव करके अपने चेक-अप के लिए जाना पड़ता था। जब उन्हें लेबर पेन हो रहा था तब नवाज उनके साथ नहीं थे, बल्कि वो अपनी गर्लफ्रैंड से फोन पर बात कर रहे थे।

 

आलिया ने बताया कि शादी की शुरुआत से ही उनके और नवाज के बीच समस्याएं होने लगीं थीं। शुरुआत में उन्हें लगा कि कुछ समय में सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शादी के 15-16 साल भी वो समस्याएं बनीं हुईं हैं, आज भी उन्हें मेंटल टॉर्चर किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News