नाक से ब्‍लीडिंग होने के चलते अस्पताल में भर्ती नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी, ''स्वैगी चूड़ियां'' के लिए लिखा नोट

4/17/2021 10:36:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक शमास नवाब सिद्दीकी की फीचर निर्देशन फिल्म बोले चूड़ियां रिलीज होने को है। इसी बीच शमास की हालत खराब होने के चलते वह दुबई के अस्‍पताल में भर्ती हैं। उन्हें नाक से ब्‍लीडिंग होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका ऑपरेशन हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक नोट लिखा है और फैंस के बीच अपनी बात रखी है।

PunjabKesari

 

शमास ने इंस्टाग्राम पर अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'स्वैगी चूड़ियां' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "तीन दिन हो गए हैं और मैं दुनिया से जुड़ नहीं पा रहा था। आज ही जैसे ही अपना फोन देखा। यह फ‍िल्‍म के पहले गीत 'स्वैगी चूड़ियां' की रिलीज पर बधाई के संदेशों से भरा पड़ा था। मेरी फर्स्ट फिल्म का सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' हाल ही में रिलीज हुआ है। दरअसल, जब गाना रिलीज हुआ, तो मैं नाक से खून बहने के कारण एनएमसी अस्पताल दुबई में ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया गया था। मैं अपने अस्पताल में बिस्तर पर बैठा हूं और सोच रहा हूं कि यह अजीब समय है जब आप अपनी सफलता और मेहनत के फल को देख तो रहे होते हैं, मगर आप को उससे दूर रहना पड़ता है।


View this post on Instagram

A post shared by Shamas Nawab Siddiqui (@shamasnawabsiddiqui)

बता दें, शमास नवाब सिद्दीकी के निर्देशन में बनीं फिल्म बोले चूड़ियां में तमन्ना भाटिया, कबीर दूहन सिंह और राजपाल यादव अहम भूमिका में हैं। स्वैगी चूड़ियां ज़ी म्यूजिक पर रिलीज हुआ है, जिसे कुमार ने लिखा सनी इंदर ने कंपोज किया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News