सुनीता हुड्डा को अभी तक नहीं मिले नवाजुद्दीन की फिल्म में काम करने के पैसे, लगाई बकाया दिलाने की गुहार

7/2/2020 12:28:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'बोले चूड़ियां' बनकर तैयार हो चुकी है। अब फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा और कहां किया जाएगा, इस पर फैसला लेना बाकी है। लेकिन इसी बीच फिल्म में काम चुके कुछ कलाकारों का आरोप है कि उन्हें अभी तक उनके काम का पैसा नहीं दिया गया है। कलाकारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी उनसे पैसे की बात की जाती है तो वह 'हम जल्द ही करेंगे' कह कर बात टाल देते हैं।
 


वहीं नवाजुद्दीन की इस फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुनीता हुड्डा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि अभी तक उनकी मेहनत का पैसा नही दिया गया है। सुनीता ने कहा कि मैंने इस फिल्म में अगस्त 2019 से सितंबर 2019 के बीच काम किया है। बात को बिना बढ़ाए उन्हें तभी दे देना चाहिए था, लेकिन मुझे अभी तक काम का पैसा नहीं मिला है। मैं इस फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर अभय सिंह से कई बार इस बारे में बात कर चुकी हूं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वह हर बार 'हो जाएगा' कहकर बात टाल देते हैं। उन्होंने अब तो मेरा फोन भी उठाना बंद कर दिया है।


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैं मदद के लिए कलाकारों की यूनियन सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन और मजदूरों की फेडरेशन से गुहार लगा चुकी हूं। लेकिन इस मामले में उनका अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।


 
 

Edited By

suman prajapati