शाहरुख के बेटे की दोस्त हैं नव्या Viral हो चुकी हैं इतनी अश्लील तस्वीरें, जानिए क्या है इसका सच

12/7/2017 1:24:42 PM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली 20 साल की हो गई हैं। नव्या नवेली की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वह भी बॉलीवुड रेडी सेलेब्स किड्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

वह सोशल मीडिया की क्वीन हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। जितनी खूबसूरत वह दिखती हैं, उतनी ही डैशिंग उनकी पर्सनैलिटी है। उनकी कई तस्वीरें ऐसी हैं जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं।

इनमें से एक है किंग खान के बेटे के साथ उनकी ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई थी जो काफी अश्लील थी। लेकिन बाद में पता चला था कि ये मार्फ्ड तस्वीरें हैं। 

फोटो सामने आने के बाद कुछ लोगों ने नव्या और आर्यन का नाम जोड़ना शुरू कर दिया था। वैसे आर्यन के अलावा भी नव्या की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं।

बच्चन खानदान से होने की वजह से उनकी हर एक्टिविटी लाइमलाइट में रहती है. वह एक बार मिस्ट्री बॉय के साथ देखी गईं। कैमरे से बचने के लिए इन दोनों को चेहरा छुपाते देखा गया।

नव्या नंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आप भी इन फोटोज को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि नव्या की डिक्शनरी में बोर शब्द की कोई जगह ही नहीं है।