जया बच्चन संग नव्या नवेली नंदा ने शेयर की तस्वीर, फैंस को खूब भा रही है नानी-नातिन की बॉन्डिंग

11/10/2021 12:37:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स किड्स में से एक हैं। भले ही नव्या ने बाॅलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर नव्या की तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से नव्या हमेशा लाइम लाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में नव्या का एक पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस तस्वीर में वह नानी जया के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जया पिंक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में दिख रही हैं। वहीं नव्या येलो कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। खुले बाल में नव्या काफी जंच रही हैं। दोनों एक-दूसरे की तरफ बड़े ही प्यार से देख रहे हैं।

PunjabKesari

नानी और नातिन के बीच की बॉन्डिंग साफ दिख रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन कई ऐसी तस्वीरें होती हैं, जिनके बारे में कुछ लिखे बिना, वो बहुत कुछ कह जाती हैं, ऐसी ही यह तस्वीर है।गौरतलब है कि यह तस्वीर दिवाली की है। नव्या और जया की इस प्यारी-सी तस्वीर पर फैंस भी लाइक और कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


वैसे यह पहली बार नहीं है, जब नव्या ने अपनी नानी के साथ वाली तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले भी वो कई बार तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. इस तस्वीर में भी आप नातिन और नानी का प्यार देख सकते हैं. इसमें उन्होंने कैप्शन में सिर्फ ‘नानी’ लिखा है। 

PunjabKesari

नव्या स्टार किड्स अनन्या पांड, सुहाना खान, शनाया कपूर, आर्यन खान की फ्रेंड हैं। उन्हें अक्सर इन सबके साथ पार्टी करते देखा जाता है। नव्या के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं लेकिन नव्या का ऐसा कोई प्लान नहीं हैं। वो अपने परिवार के बिजनेस को ही आगे बढ़ाना चाहती हैं. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड की बजाय अपने परिवार की विरासत को संभालना ज्यादा पसंद करेंगी। नव्या पहले से ही आरा हेल्थ नाम की संस्था को चलाती हैं।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News