Then V/S Now:बिग बी की नातिन ने शेयर की सुहाना, अनन्या और शनाया संग तस्वीर, बताया-''बचपन से अब तक क्या बदला''

1/29/2021 10:45:17 AM

मुंबई: जितनी लाइमलाइट में बाॅलीवुड स्टार्स रहते हैं उतनी ही सुर्खियां उनके बच्चे भी बटौरते हैं। वहीं बीते लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बैक-टू-बैक स्टार किड्स की एंट्री हो रही है। फिर चाहे वो श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्ववी कपूर हो, पटौदी खान की सारा अली खान हो या फिर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की बाॅलीवुड एंट्री हो। हालांकि इनमें से कुछ स्टार्स किड्स की फिल्में हिट रही तो कुछ की फ्लॉप।

वहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान और बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा बाॅलीवुड में डेब्यू किए बिना ही चर्चा में रहती हैं। इन दोनों किड्स की फैन फॉलाइंग किसी स्टार से कम नहीं है।

हाल ही में बिग बी की नातिन नव्या ने इंस्टा पर अपनी गर्लगैंग के साथ बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं और उसी के साथ आज की झलकियां भी दिखाई हैं। पहली तस्वीर में नव्या नवेली के साथ शाहरुख की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

 

बचपन वाली इस तस्वीर में सभी ने स्विमवेयर पहन रखा है। वहीं दूसरी फोटो सभी स्टार किड्स की अब की तस्वीर है, जिसमें सभी बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इसके साथ नव्या ने कैप्शन में लिखा-'यह कैसे शुरू हुई थी Vs यह अब कैसा है।'

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

वहीं अनन्या ने भी इन्हीं तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर किया है। हालांकि अनन्या ने इन्हें शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है। अनन्या ने लिखा-'कुछ भी नहीं बदला, सिर्फ इसे छोड़कर कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती...ओके, कभी-कभार ऐसा करती हूं।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कई स्टार्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि नव्या नवेली, सुहाना, शनाया और अनन्या पांडे आपस में काफी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर ये चारों आपस में मिलकर पार्टियां किया करती हैं।इन चारों में से जहां अनन्या पांडे 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकी हैं वहीं बाकी तीनों के बॉलवुड में एंट्री का इंतजार है।

Smita Sharma