सिंगर अखिल सचदेवा की संगीत सेरेमनी में नवराज हंस ने जमाया रंग, आज जयपुर में लेगें गर्लफ्रेंड संग सात फेरे

12/7/2020 5:19:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादी की खूब धूम मची हुई है।  अब तक बॉलीवुड के कई सिंगर और स्टार्स अपने जीवन-साथी का हाथ थाम चुके हैं। वहीं आज मशहूर सिंगर अखिल सचदेवा अपनी गर्लफ्रेंड तान्या गुल्ला संग शादी रचाने जा रहे हैं। शादी से पहले कपल की रोका सेरेमनी और संगीत नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।


रोका सेरेमनी की तस्वीर अखिल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें  सिंगर अपनी होने वाली वाइफ संग नजर आ रहे हैं।

 

इस दौरान तान्या गुल्ला येलो अटायर में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सिंगर ब्लैक एंड गोल्डन वियर में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर विक्रांत मैसी और निर्माता एकता कपूर सहित उनके कई सितरों ने उन्हें बधाई भी दी है। सिंगर अखिल सचदेवा की संगीत सेरेमनी में नवराज हंस ने भी खूब रंग जमाया।

 

बता दें कपल जयपुर के सामोद हवेली में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। एक बयान में अखिल ने बताया कि पहले शादी में 200 मेहमानों को शामिल किया गया था, लेकिन कोरोना चलते घटाकर 120 लोगों को ही शामिल किया गया है। 


काम की बात करें तो अखिल सचदेवा बधाई हो, कबीर सिंह और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी हिट फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। 

 

 
 

 

suman prajapati