कपिल के शो में अब ठोको ताली नहीं, अर्चना की हंसी से गूंजेगा मंच

8/16/2017 11:10:20 PM

मुंबईः सोनी एन्टरटेंमेंन्ट टेलीविजन पर कपिल शर्मा के शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की सीट पर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी। खबरों की मानें तो कपिल और सिद्धू के बीच कुर्सी को लेकर विवाद की चर्चा पहले से ही है। मामला ये है कि सिद्धू बीमार थे। उन्हें तेज बुखार था। ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई। इसके साथ ही उनकी कुर्सी भी सूनी हो गई। लेकिन कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया।

यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया। कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। अब शो से सिद्धू आउट हो चुके हैं और इस बात की जानकारी खुद अर्चना ने एक बातचीत के दौरान की।


      
कपिल का हंसी-मजाक का यह शो आमतौर पर सप्ताह के अंतिम दो दिनों में सोनी एन्टरटेंमेंन्ट चैनल पर रात नौ बजे से रात साढ़े 10 बजे तक दिखाया जाता है। उनके शो में डाक्टर की भूमिका निभाने वाले सुनील ग्रोवर को लेकर काफी विवाद हुआ है। ग्रोवर ने हालांकि इस विवाद के बाद संकेत दिये थे कि वह शो में लौटेंगे लेकिन अभी तक कुछ अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। शो में हिस्सा लेने वाले अली असगर जो मुख्यत: नानी का रोल निभाते थे, वह भी फिलहाल शो से अलग हैं।
       
अर्चना ने लिखा, मैं केवल कुछ एपिसोड में सिद्धू जी के ठीक होने तक इस कुर्सी पर नजर आउंगी, वह जब ठीक हो जायेंगे तो फिर से नजर आयेंगे। कपिल और अर्चना पूरन सिंह कामेडी शो में एक साथ काम कर चुके हैं।