बोल्डनेस में हीरोइनों को मात देती हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

12/14/2019 10:12:25 AM

मुंबई: पॉलिटिशियन और  पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं। इस बात का सबूत उनकी इंस्टा तस्वीरें हैं। राब्या सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक तस्वीर में वह ब्लैक एंड ग्रीन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह मेहरून कलर की बैकलेस ड्रेस में दिख रही हैं। राबिया की बोल्डनेस देख आपकी सांसे म जाएंगी। राबिया की इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि वह जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं।

सिद्धू की बेटी इन सभी तस्वीरों में बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं। इन पिक्स को देखने के बाद फैंस भी उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। राबिया की इन सभी तस्वीरों में हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राबिया अक्सर सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि सिद्धू की बेटी लाइमलाइट से दूर रहती हैं हालांकि वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं।  

राबिया के करियर व पसंद की बात करें तो उन्हें शुरू से ही फैशन डिजाइनिंग में काफी इंटरस्ट है।

उन्होंने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से अपनी पढ़ाई की और फिर सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ द आर्ट्स से फैशन डिजाइनिंग में आगे की पढ़ाई की।

 

Smita Sharma