कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया बड़ा बयान

1/3/2019 8:02:36 PM

जालधंरः छोटे पर्देे पर लौटे कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो की वजह से चर्चा में हैं। पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से बुधवार को हुई खास मुलाकात में उन्होंने पंजाब केसरी से शो और कपिल-सुनील से जुड़ी कई बातें शेयर की। सीज़न 2 में कॉमेडियन सुनील ग्रोेवर के नज़र नहीं आने पर उन्होंने ने कहा कि हमने तो बाहें फैला रखी हैं, सुनील के स्वागत में।

दरअसल, बातचीत के दौरान जब सिद्धू से पूछा गया कि आपने कहा था कि इस बार कपिल और सुनील ग्रोवर शो में साथ नज़र आएंगे, लेकिन ऐसा हो न सका। इस पर सिद्धू ने कहा कि- कुछ जोड़ियां रब्ब तय करता है, कपिल मेरे बेटे की तरह है, वहीं सुनील के लिए मैंने अपनी बाहें फैला रखी है। उसका पूरे सम्मान के साथ शो में हमेशा स्वागत रहेगा। मैं खुद सुनील को उसका सम्मान दिलवाउंगा।

जब उनसे पूछा गया कि ऐसी चर्चा थी कि आपने और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने वादा किया था कि वे कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ लाएंगे, तो वे बोले...परमात्मा गुलदस्ते बनाता है, किसी को हक नही कि उस गुलदस्ते को तोड़ सके। हम बाहें खोलकर खड़े हैं, जिस दिन वो आएगा उसको पहले से ज्यादा सम्मान मिलेगा। ये मेरी जिम्मेवारी है। ये एक परिवार है। दूर है, पर दिल के पास हैं। इस परिवार में बड़े होने के नाते मैं कपिल से कहूंगा औऱ वह उसे पूरा सम्मान दे। अब ये सुनील ग्रोवर की इच्छा है।

पांच एपिसोड शूट हो चुकें हैं, सलमान के पिता भी आएंगे नज़र

बातचीत में सिद्धू ने आगे बताया कि कपिल के शो के पांच एपिसोड शूट हो चुकें हैं। अगले एपिसोड में सलमान खान और उनके सलीम खान भी नज़र आएंगे। उन्होनें आगे कहा कि अब तक मैनें जितने भी एपिसोड शूट किए है ये उनमें से बेस्ट है।

बता दें कपिल एक बार फिर से अपने नए टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। वहीं कपिल शर्मा की वापसी से सभी बहुत खुश है और सभी को कपिल का शो खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में कपिल शर्मा के साथ-साथ शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना और कीकू शारदा भी नज़र आ रहे है।

Pawan Insha