तय था कपिल के शो से सिद्धू का जाना, इस वीडियो में छिपी है सच्चाई!

2/17/2019 4:24:02 PM

मुंबई: पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया जाएगा। शनिवार से ही ये खबर है कि सोनी टीवी ने उन्हें इस शो से बाहर कर दिया है लेकिन फैंस की नाराजगी अभी कम नहीं हुई है। 

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर अर्चना की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जानकारी के लिए बता दें अर्चना ने ये वीडियो पुलवामा अटैक से 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह कह रही थीं। मैं वैनिटी वैन में इंतजार कर रही हूं 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के लिए। उन्होंने कहा कि मैं सालों बाद कपिल, कृष्णा, भारती और कीकू से मिलकर काफी खुश हूं। वहीं, उन्होंने वैकस्टेज राइटर के बारे में भी बात की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ek baar phir !! Wohi hansi. 😂 Wohi hansi ke thahaake. 🤣🤣 Wohi shareef-badmaash hansaane waale! Wohi maahaul. Wohi love n laughter n bonding. Great to be back with the gang of looteras! 😂😂Hansi ke lootere.. @kapilsharma @krushna30 @kikusharda @bharat_shutterlust #thekapilsharmashow #comedyrocks #laughterrules #backhome💜 #oldfriendships #missedthisfun #somethingsneverchange❤️ #laughinghardisthebestmedicine #laughtertherapy😂😂 #oldbonds #comedyshow #kapilsharmashow😍

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on Feb 11, 2019 at 12:17am PST

वीडियो में अर्चना की खुशी साफ देखी जा सकती हैं कि वो कपिल के शो के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। आखिरी में अर्चना ने कहा कि शो देखना मत भूलिएगा। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा एक बार फिर, वहीं मस्ती, वही हंसी के ठहाके, वहीं शरीफ-बदमाश हंसाने वाले। वही माहौल। वही लव एंड लाफ्टर एंड बॉन्डिंग। लूटेरों की गैंग के साथ वापसी। हंसी के लूटेरे। 

वहीं, अर्चना की इस वीडियो को देखकर ये साफ जाहिर हो जाता है कि पुलवामा अटैक पर सिद्धू के दिए गए विवादित बयान को शो मेकर्स पॉपुलेरिटी स्टंट के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। क्योंकि ये वीडियो बताता है कि शो से सिद्धू का जाना पहले से ही तय था। दरअसल, मई 2019 में लोकसभा के चुनाव होने है और सिद्धू कांग्रेस के स्टार प्रचारक है। ऐसे में सिद्धू के लिए अगले 3 महीने शो की शूटिंग के लिए काफी मुश्किल था। हालांकि, पुलवामा अटैक को 3 दिन हो चुके हैं लेकिन शो मेकर्स की तरफ से अभी तक सिद्धू को शो से हटाने की कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

 

वहीं ट्विटर पर शो का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कपिल अर्चना का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। वीडियो में अर्चना सिद्धू की जगह पर बैठी हुई दिख रही हैं। इसी बीच सिद्धू ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि उन्हें शो से नहीं निकाला गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान 200 बार सामने आ चुके हैं। सोनी टी.वी की तरफ से मुझे कोई भी मैसेज नहीं आया है। वो जो बोल रहे हैं मुझे लैटर दिखा दें। 

बता दें कि कपिल और अर्चना इससे पहले इसी चैनल के शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं। 'कॉमेडी सर्कस' के 6 एपिसोड जीत चुके कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह के इस शो में फेवरिट कंटेस्‍टेंट थे और वह कपिल की काफी तारीफ करती थीं। वहीं अर्चना पहले भी 2017 में कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू के बीमार होने पर उनकी जगह जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। 


 


 

Neha