''द कपिल शर्मा शो'' में जल्द होगी सिद्धू की वापसी, खुद कपिल ने किया खुलासा

3/30/2019 4:28:30 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा ' की टीआरपी में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। शो कभी टाॅप 5 की लिस्ट में आता है तो कभी बाहर हो जाता है। वहीं कपिल भी अपने शो को बेस्ट बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर लंबे समय तक विवाद चलता रहा। ऐसे में शो में उनकी दोबारा वापसी होगी या नहीं, इस बारे में कपिल शर्मा ने खुद बयान दिया है।

दरअसल, कपिल बीते दिनों  स्टाइलिश अवॉर्ड में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने सिद्धू की वापसी को लेकर बताया। कपिल ने कहा कि फिलहाल सिद्धू आने वाले चुनाव में व्यस्त हैं और काफी व्यस्त हैं। कपिल ने कहा है कि उनकी बात हुई थी सिद्धू से। फिलहाल चुनाव तक तो उनके शो में वापसी होने की कोई भी जानकारी नहीं है। कपिल के इस बयान के बाद यह संकेत तो मिल गया है कि सिद्धू की वापसी शो में चुनाव के बाद हो सकती है। 

पुलवामा अटैक पर दिया था बयान

बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर आपत्तिजनक बयान दिया था। सिद्धू ने कहा था कि आप किसी भी देश को आंतकवाद के लिए पूरे देश के लोगों को जिम्मेदार नहीं साबित कर सकते। यह कहीं से भी उचित नहीं है। ऐसे में सिद्धू के इस बयान को भारत विरोधी और पाकिस्तान के सपोर्ट वाला बयान बता दिया गया था।

Smita Sharma