सिद्धू के मंत्री पद से इस्तीफा देते ही वायरल हुए मीम्स, यूजर्स बोले 'अब ये अपना सीवी कप‍िल शर्मा को

7/14/2019 5:03:06 PM

मुंबई: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में अपने पद से इस्तीफा दिया। इस बात की जानकारी खुद सिद्धू ने ट्वीट के जरिए दी। इस इस्तीफे पर 10 जून की तारीख लिखी है। सिद्धू ने टि्वटर पर पोस्ट किए गए अपने पत्र में लिखा-'मैं पंजाब कैबिनेट से मंत्री के तौर पर इस्तीफा देता हूं।' वहीं इस खबर के सामने आते ही सोशल मीड‍िया पर सिद्धू के साथ कप‍िल शर्मा ट्रेंड करने लगे हैं।

 

ऐसा हो भी क्यों न सिद्धू के पद से इस्तीफा देने के बाद यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द कपिल शर्मा शो में उनकी वापसी तय है। जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू की जगह शो में खाली नहीं है। उनकी जग अर्चना पूरन स‍िंह ने संभाल ली है।

ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू की शो में एंट्री होगी या नहीं ये कहना मुश्क‍िल है लेकिन सिद्धू को कप‍िल शर्मा से जोड़ते हुए सोशल मीडिया साइट पर कई मजेदार मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने ल‍िखा- 'इस्तीफे के बाद नई नौकरी की तलाश में स‍िद्धू।'

दूसरे यूजर ने ल‍िखा-'अब लगता है अर्चना पूरन सि‍ंह की कुर्सी जाएगी क्या। वैसे स‍िद्धू पल्टूराम हैं।'

एक यूजर ने स‍िद्धू के इस्तीफे वाले ट्वीट पर कमेंट करते हुए ल‍िखा-'अब ये अपना सीवी कप‍िल शर्मा को भेजने जा रहे हैं।' एक यूजर ने ल‍िखा-'अब तो बीजेपी ज्वाइन कर लो। थोड़ा पंजाब के ह‍ित में काम करो और कपि‍ल शर्मा शो में वापसी करो।'

बता दें पुलवामा हमले के बाद एक बयान की वजह से सिद्धू को कप‍िल शर्मा शो में बतौर जज अपना पद छोड़ना पड़ा था हालांकि सिद्धू का कहना था कि उन्होंने ऐसा इसल‍िए किया है ताकि वो पार्टी को समय दे सकें। चुनाव में पूरी तरह से ज‍िम्मेदारी न‍िभा सकें। 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma