सिद्धू के मंत्री पद से इस्तीफा देते ही वायरल हुए मीम्स, यूजर्स बोले 'अब ये अपना सीवी कप‍िल शर्मा को

7/14/2019 5:03:06 PM

मुंबई: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में अपने पद से इस्तीफा दिया। इस बात की जानकारी खुद सिद्धू ने ट्वीट के जरिए दी। इस इस्तीफे पर 10 जून की तारीख लिखी है। सिद्धू ने टि्वटर पर पोस्ट किए गए अपने पत्र में लिखा-'मैं पंजाब कैबिनेट से मंत्री के तौर पर इस्तीफा देता हूं।' वहीं इस खबर के सामने आते ही सोशल मीड‍िया पर सिद्धू के साथ कप‍िल शर्मा ट्रेंड करने लगे हैं।

PunjabKesari

 

ऐसा हो भी क्यों न सिद्धू के पद से इस्तीफा देने के बाद यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द कपिल शर्मा शो में उनकी वापसी तय है। जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू की जगह शो में खाली नहीं है। उनकी जग अर्चना पूरन स‍िंह ने संभाल ली है।

PunjabKesari

ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू की शो में एंट्री होगी या नहीं ये कहना मुश्क‍िल है लेकिन सिद्धू को कप‍िल शर्मा से जोड़ते हुए सोशल मीडिया साइट पर कई मजेदार मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने ल‍िखा- 'इस्तीफे के बाद नई नौकरी की तलाश में स‍िद्धू।'

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने ल‍िखा-'अब लगता है अर्चना पूरन सि‍ंह की कुर्सी जाएगी क्या। वैसे स‍िद्धू पल्टूराम हैं।'

PunjabKesari

एक यूजर ने स‍िद्धू के इस्तीफे वाले ट्वीट पर कमेंट करते हुए ल‍िखा-'अब ये अपना सीवी कप‍िल शर्मा को भेजने जा रहे हैं।' एक यूजर ने ल‍िखा-'अब तो बीजेपी ज्वाइन कर लो। थोड़ा पंजाब के ह‍ित में काम करो और कपि‍ल शर्मा शो में वापसी करो।'

PunjabKesari

बता दें पुलवामा हमले के बाद एक बयान की वजह से सिद्धू को कप‍िल शर्मा शो में बतौर जज अपना पद छोड़ना पड़ा था हालांकि सिद्धू का कहना था कि उन्होंने ऐसा इसल‍िए किया है ताकि वो पार्टी को समय दे सकें। चुनाव में पूरी तरह से ज‍िम्मेदारी न‍िभा सकें। 

PunjabKesari

 

 

 

PunjabKesari

 

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News