Funeral Pictures:बाघा के गले लग बिलख बिलख कर रोईं नट्टू काका की बेटी, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची शो की पूरी टीम

10/4/2021 11:08:30 AM

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका घनश्याम नायक ने 77 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।  घनश्याम नायक पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। उनके निधन से एक बार फिर पूरी बी-टाउन इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं अब घनश्याम नायक के पार्थिव शरीर और अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

नट्टू काका को अंतिम विदाई देने पहुंचे सीरियल्स से जुड़ी पूरी टीम पहुंची। इस दौरान 'बाघा' यानि तन्मय वकेरिया घनश्याम नायक की बेटी को संभालते दिखे।

पापा के निधन से पूरी तरह टूट चुकी घनश्याम की बेटी ने जैसे ही पिता को अंतिम विदाई दी तो वह तन्मय वकेरिया के गले लग बिलख-बिलख कर रोने लगी। इस दौरान की तस्वीरें जिसने भी दिखी हर किसी की आंखों में आसूं आ गए हैं। 

जून में एक मीडिया चैनल से खास बातचीत करते हुए नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के बेटे विकास ने बताया था कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखाई दिए थे।

इसके बाद उन्होंने आगे का इलाज शुरू कराने का फैसला किया। विकास ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिसके बाद हमें इस बीमारी का पता चला।

उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी।  बीते साल घनश्याम के गले का ऑपरेशन हुआ था, और उनकी 8 गाठें निकाली गई थीं।

काम की बात करें तो घनश्याम नायक ने नट्टू काका के किरदार फैंस का दिल जीता और ऑडियंस के दिलों पर राज किया। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। उनके फिल्मी करियर में क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

 


 

Content Writer

Smita Sharma