Funeral Pictures:बाघा के गले लग बिलख बिलख कर रोईं नट्टू काका की बेटी, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची शो की पूरी टीम

10/4/2021 11:08:30 AM

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका घनश्याम नायक ने 77 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।  घनश्याम नायक पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। उनके निधन से एक बार फिर पूरी बी-टाउन इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं अब घनश्याम नायक के पार्थिव शरीर और अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

नट्टू काका को अंतिम विदाई देने पहुंचे सीरियल्स से जुड़ी पूरी टीम पहुंची। इस दौरान 'बाघा' यानि तन्मय वकेरिया घनश्याम नायक की बेटी को संभालते दिखे।

PunjabKesari

पापा के निधन से पूरी तरह टूट चुकी घनश्याम की बेटी ने जैसे ही पिता को अंतिम विदाई दी तो वह तन्मय वकेरिया के गले लग बिलख-बिलख कर रोने लगी। इस दौरान की तस्वीरें जिसने भी दिखी हर किसी की आंखों में आसूं आ गए हैं। 

PunjabKesari

जून में एक मीडिया चैनल से खास बातचीत करते हुए नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के बेटे विकास ने बताया था कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखाई दिए थे।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने आगे का इलाज शुरू कराने का फैसला किया। विकास ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिसके बाद हमें इस बीमारी का पता चला।

PunjabKesari

उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी।  बीते साल घनश्याम के गले का ऑपरेशन हुआ था, और उनकी 8 गाठें निकाली गई थीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो घनश्याम नायक ने नट्टू काका के किरदार फैंस का दिल जीता और ऑडियंस के दिलों पर राज किया। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। उनके फिल्मी करियर में क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News