जुहू पहुंचीं ''नेशनल क्रश'' रश्मिका मंदाना को बच्चों ने घेरा, एक्ट्रेस ने यूं खिंचवाई तस्वीरें

1/18/2021 1:17:56 PM

मुंबई: 'नेशनल क्रश' के नाम से फेमस साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को रविवार रात जुहू में स्पाॅट किया गया। रश्मिका मंदाना जुहू के किचन गार्डन रेस्ट्रोरेंट में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस Adidas की रेड स्वेटशर्ट, ब्लू जींस में नजर आईं।

नो मेकअप लुक में भी वह बेहद खूबसूरत दिखीं। रेस्टोरेंट में जाने से पहले रश्मिका को वहां मौजूद बच्चों ने घेरे लिया। बच्चे हाथ में गुब्बारे लेकर उनकी कार की खिड़की के पास खड़े नजर आए।

जैसे ही एक्ट्रेस कार से बाहर निकलीं बच्चों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने की जिद्द की वहीं रश्मिका ने भी उनका दिल नहीं तोड़ा।  उन्होंने अपने हर फैन की इच्छा का पूरा ख्याल रखा और सभी के साथ हंसकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। 

काम की बात करें तो रश्मिका ने साल 2016 में ही कन्नड़ फिल्म से डेब्यू किया था।  रश्मिका के करियर की बात करें तों उन्होंने 4 सालों में करीब 10 फिल्मों में काम किया है। इनमेंकिरिक पार्टी, अंजनी पुत्र, चमक, चलो, गीता गोविंदम, देवदास, यजमान, डियर कॉमरेड, सरिलेरू नेक्केवरू और भीष्मा शामिल हैं।

महज 4 सालों में ही रश्मिका एक्ट्रेस और नागार्जुन की बहू समांथा को टक्कर दे रही हैं। रश्मिका के न सिर्फ आउटफिट चर्चा में रहते हैं बल्कि उनके क्यूट फेस, ब्यूटी और स्‍टाइल पर भी लोग फिदा रहते हैं।

यही वजह है कि रश्मिका गूगल की सबसे चहेती एक्‍ट्रेस की कैटेगरी में आ चुकी हैं। वहीं अब रश्मिका 'मिशन मजनू' के जरिए बॉलीवुड डेब्यू  में डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। 

Smita Sharma