राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी ने अपने निर्देशन प्रक्रिया के बारे में बात की

10/5/2022 1:43:03 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स के ‘जामताड़ा’ का दूसरा सीजन अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित उनके इस हालिया काम के लिये उनकी जमकर तारीफ हो रही है। समीक्षकों की सराहना और दर्शकों की तारीफों के साथ, इस सीरीज ने काफी गहरी छाप छोड़ी है! दमदार लेखन और बेहतरीन अदाकारी के साथ ‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ ने बहुत ही गहराई से और वास्तविक जीवन की घटनाओं को फिल्माया है। इसमें धोखाधड़ी और जालसाजी के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है। हर बारीकी पर नजर रखते हुए, सौमेंद्र का ऐसा मानना है कि यह छोटी-सी चीज क्रिएटिविटी लाने में मदद करती है। 

अपनी शूटिंग प्रक्रिया के बारे में पुरस्कृत निर्देशक, सौमेंद्र पाधी कहते हैं, “हमारे देश में साइबर की दुनिया में धोखाधड़ी और जालसाजी बहुत ही धड़ल्ले से हो रही है। उनको सही रूप में पेश करना मेरे लिये बेहद जरूरी था। इसमें काफी सारी रिसर्च और वास्तविक जीवन के किस्से थे, जिन्हें हमने इस स्थिति की गहराई और गंभीरता को देखने के लिये देखा। मुझे ऐसा लगता है कि क्रिएटिविटी बारीकियों में छुपी होती है और मैंने तथा मेरी टीम ने इसी सोच के साथ काम किया है। साझा प्रयासों के साथ, मैं और मेरी टीम दर्शकों के लिये दूसरा प्रभावी सीजन लेकर आए हैं।”
 
राजनीति, सत्ता का खेल और धोखाधड़ी के साथ, ‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ लौट आया है, वो भी बहुत ही बड़े-बड़े दांव के साथ। उनकी सोच को परदे पर साकार कर रही है, इस सीरीज की बेहतरीन कास्ट, स्पर्श श्रीवास्तव, अंशुमन पुष्कर, मोनिका पंवार, अमित सियाल, देब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदासानी और सीमा पाहवा। अजीत अंधारे द्वारा निर्मित, वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट, सीरीज को त्रिशांत श्रीवास्तव ने लिखा है। ‘जामताड़ा’  सीजन 2 सिर्फ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News