सुशांत सिंह राजपूत को सम्‍मान देगी भारत सरकार, दिवंगत के नाम पर  नेशनल फिल्‍म अवार्ड रखने का विचार!

2/22/2021 1:42:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से जो जगह खाली हुई है, वह शायद ही कभी भर पाएगी। चाहे सुशांत के निधन को 9 महीने का समय बीत गया   लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलो दिमाग में ताजा हैं। वहीं सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन ही सुशांत को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। रोज उनके न्याय में कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड करता दिख जाता है।

इसी बीच भारत सरकार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक अवॉर्ड का नाम रखने पर विचार कर रही है। खबरें हैं कि  सुशांत का नाम हमेशा के लिए नेशनल अवॉर्ड्स में दर्ज हो जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी से जुड़े एक सूत्र ने बताया-सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड का नाम रखने पर बात चल रही है। प्रपोजल बढ़ा दिया गया है लेकिन जैसा कि हमें पता है कि ब्‍यूरोक्रेसी और पॉलिटिक्‍स में थोड़ा वक्‍त लगता है। हालांकि, यह होना ही है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुशांत को लेकर कुछ बड़ा करने की तैयारी रही हो. इससे पहले मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टैच्यू को लेकर काफी कोशिश रही, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है। ऐसे और भी कई प्रपोजल हैं, लेकिन अभी तक उन पर कोई मोहर नहीं लगी है। सुशांत की बायोपिक की बात करें को इसका नाम  'न्याय: द जस्टिस' है। से विकास प्रोडक्शंस के बैनर तले सरला ए सरावगी और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित किया जाना है।

Content Writer

Smita Sharma