नताशा और हार्दिक की तलाक की खबरों पर लगा विराम, एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पोस्ट देख फैंस को मिली तसल्ली

6/3/2024 8:07:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की खबरें खूब सुनने को मिल रही हैं। कहा जा रहा था कि नताशा हार्दिक से तलाक लेने जा रही है, क्योंकि उन्होंने अपने नाम के पीछे पांड्या सर नेम हटा दिया था और वेडिंग फोटोज़ भी डिलीट कर दी थीं। हालांकि, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इन सब खबरों पर विराम लगा दिया है और संकेत दिया है कि वो दोनों साथ हैं।

 

 

दरअसल हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैलेंटाइन डे समेत कुछ वेडिंग फोटोज़ को रि-स्टोर किया है, जबकि पहले इन सब फोटोज को हाइड कर दिया था। अब अकाउंट पर पति संग एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस को चैन मिला है और वो काफी खुश हो रहे है कि ये कपल अलग नहीं हो रहा, बल्कि साथ है।

 

View this post on Instagram

A post shared by @natasastankovic__

बता दें, हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक को लंबे समय से डेट कर रहे थे। उन्होंने अचानक ही 2020 में एक क्रूज पर नताशा को प्रपोज किया और उनके साथ सगाई कर ली थी। वहीं जुलाई 2020 में कपल ने अपने बेटे का स्वागत किया था। इसके बाद साल 2023 में दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News