Varun Ki Shaadi: परिवार संग अलीबाग के लिए रवाना हुईं नताशा दलाल, इस लहंगे को पहन बनेंगी वरुण की दुल्हनिया

1/22/2021 12:40:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को केवल 48 घंटे बचे हैं। कपल 24 जनवरी को अलीबाग के एक रिसोर्ट में शादी रचाएगा। शुक्रवार सुबह नताशा अपने परिवार के साथ अलीबाग के लिए रवाना हुई।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में  नताशा को अपने घर से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है।

इस दौरान वरुण की होने वाली दुल्हनिया व्हाइट जंपसूट में दिखीं। कुछ तस्वीरों में एक शख्स नताशा की वेडिंग आउटफिट थामे नजर आ रहा है। अपनी शादी में नताशा पिंक कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहनेंगी। नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं। पहले खबरें थीं कि ये लहंगा खुद नताशा ने ही डिजाइन किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

अब वायरल हो रही फोटोज से इस बात की पुष्टि भी हो गई है। सोशल मीडिया पर आई फोटोज में 'नताशा दलाल लेबल' लगा हुआ है। यानी कि लहंगे को खुद नताशा ने ही डिजाइन किया है।

 

कपल की शादी की शादी की तैयारियां अलीबाग में जोर-शोर से चल रही है।इस शादी के लिए अलीबाग में एक शानदार रिज़ॉर्ट फाइनल किया गया है। खबरें हैं क इस रिजाॅर्ट का नाम 'द मैन्शन हाउस' है, जो करीब एक एकड़ में फैला हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रिजाॅर्ट में स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया और 25 कमरे और कई अन्य आधुनिक सुविधाएं हैं।

23 तारीख से हल्दी, मेहंदी जैसी अलग-अलग रस्में होंगी। और फिर वरुण-नताशा 24 जनवरी को हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध‌ जाएंगे।  वेन्यू की तस्वीरें भी सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 
 

Smita Sharma