दूसरी बार दादा बनने जा रहे हैं डेविड धवन: प्रेग्नेंट हैं बहू जाह्नवी, भाभी के लिए नताशा दलाल ने होस्ट की बेबी शावर पूल पार्टी

3/21/2022 1:26:21 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। जहां कुछ समय पहले अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की। वहीं अब धवन फैमिली में भी एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

अगर आप सोच रहे है कि वरुण धवन और नताशा दलाल गुड न्यूज देने  वाले हैं तो ऐसे नहीं है बल्कि वरुण के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं। रोहित की पत्नी जाह्नवी प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में रविवार को  नताशा दलाल ने  भाभी जाह्नवी धवनके लिए बेबी शावर पार्टी रखी।

नताशा दलाल ने जाह्नवी के लिए अलीबाग में पार्टी का आयोजन किया।पार्टी मेंअर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर,फैशन डिजाइनर, शेहला खान शामिल हुईं।ऑल-व्हाइट थीम वाले बैलून डेकोर से लेकर पूल पार्टी तक, सब कुछ काफी शानदार है।

पार्टी की तस्वीरें अंशुला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में जाह्नवी प्रिंटेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। जाह्नवी ने देवरानी नताशा और अपनी फ्रेंड्स संग जमकर मस्ती की। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन 2012 में जाह्नवी संग शादी बंधने बधे थे। कपल ने साल 2018 में पहली बच्चे का स्वागत किया।  31 मई को जाह्नवी ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम नियारा है। वरुण अक्सर भतीजी नियारा की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma