दूसरी बार दादा बनने जा रहे हैं डेविड धवन: प्रेग्नेंट हैं बहू जाह्नवी, भाभी के लिए नताशा दलाल ने होस्ट की बेबी शावर पूल पार्टी

3/21/2022 1:26:21 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। जहां कुछ समय पहले अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की। वहीं अब धवन फैमिली में भी एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

PunjabKesari

अगर आप सोच रहे है कि वरुण धवन और नताशा दलाल गुड न्यूज देने  वाले हैं तो ऐसे नहीं है बल्कि वरुण के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं। रोहित की पत्नी जाह्नवी प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में रविवार को  नताशा दलाल ने  भाभी जाह्नवी धवनके लिए बेबी शावर पार्टी रखी।

PunjabKesari

नताशा दलाल ने जाह्नवी के लिए अलीबाग में पार्टी का आयोजन किया।पार्टी मेंअर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर,फैशन डिजाइनर, शेहला खान शामिल हुईं।ऑल-व्हाइट थीम वाले बैलून डेकोर से लेकर पूल पार्टी तक, सब कुछ काफी शानदार है।

PunjabKesari

पार्टी की तस्वीरें अंशुला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में जाह्नवी प्रिंटेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। जाह्नवी ने देवरानी नताशा और अपनी फ्रेंड्स संग जमकर मस्ती की। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन 2012 में जाह्नवी संग शादी बंधने बधे थे। कपल ने साल 2018 में पहली बच्चे का स्वागत किया।  31 मई को जाह्नवी ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम नियारा है। वरुण अक्सर भतीजी नियारा की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News