लैक्मे फैशन वीक में नताशा ने सासू मां संग खिलखिलाते हुए दिए पोज, यूजर्स बोले-'सासू बहू का प्यार'

10/8/2021 9:50:46 AM

मुंबई: एक सास को अपनी बहू के साथ अच्छी बॉन्डिंग करते देखना हमेशा अच्छा लगता है। वैसे बी-टाउन की ऐसी ही एक सास और बहू जोड़ी है वरुण धवन की मां और पत्नी नताशा दलाल की। हाल ही में इस सास बहू की जोड़ी को लैक्मे फैशन वीके के दौरान देखा गया। इस दौरान दोनों का ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला। 
उनके लुक के अलावा जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी एक-दूसरे के साथ उनकी दोस्ती।

इस दौरान नताशा सास संग खिलखिलाते हुए दिखीं। लुक की बात करें तो नताशा ब्लू कलर की की स्लिप-ऑन ट्यूब नेक ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही थी। वहीं वरुण की मां स्लिवर टाॅप और टॉप और कूलोटे पैंट में ग्लैमरस नजर आईं।

तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों के अलावा नताशा का सास संग एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में नताशा दलाल और वरुण धवन की मां दोनों को दिल खोलकर हंसते हुए देख सकते हैं।फैंस इस सास बहू की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

  बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वरुण और नताशा ने इसी साल जनवरी में शादी की। ये शादी बेहद साधारण तरीके से हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

काम की बात करें तो वरुण राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुग जुग जियो' में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी दिखाई देंगे। वरुण, कृति सेनन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' में भी दिखेंगे। इसके अलावा खबरें हैं कि वरुण धवन जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। वरुण एक इंटरनेशनल सीरीज में नजर आएंगे जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी अहम हिस्सा होंगी। 

Content Writer

Smita Sharma