फैमिली संग नताशा स्टेनकोविक का सुपरक्यूट फोटोशूट, बेटे और पति को बाहों में भरकर एक्ट्रेस ने उड़ेला खूब प्यार

11/25/2023 4:45:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति संग अपनी लवी डवी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नताशा ने अपने पति और बेटे अगस्त्य संग एक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस पांड्या फैमिली की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


नताशा स्टेनकोविक ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने बेटे और पति पर खूब प्यार बरसा रही हैं।

 

पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे को गोद में लिए पति संग पोज दे रही हैं। दूसरी में वह हार्दिक को अपनी बाहों में भरकर पोज दे रही हैं, जबकि तीसरी में नताशा अपने लाडले को बाहों में भरे नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों की खास बात है कि हार्दिक अपने बेटे संग ट्विनिंग किए हैं, जिसमें बाप-बेटे बेहद प्यारे लग रहे हैं।

 

वहीं नताशा स्टेनकोविक डीप नेक ग्रे गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने जनवरी 2020 में एक सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की थी और जुलाई 2020 में अपने पहले बच्चे, एक बेटे का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा।  गौरतलब है कि कपल ने इस साल की शुरुआत में एक बार फिर शादी रचाई थी। कपल ने 15 फरवरी 2023 को उदयपुर, राजस्थान में धूमधाम से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। 


 

Content Writer

suman prajapati