बेटे अगस्तय और दोस्त संग आउटिंग पर निकली नताशा स्टेनकोविक,कैमरे में कैप्चर हुईं ऐसी तस्वीरें

10/2/2022 12:58:24 PM

मुंबई: 'डीजे वाले बाबू' गर्ल नताशा स्टेनकोविक इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी फैमिली पर पूरा ध्यान दे रही हैं। वह अपनी फैमिली और लाडले अगस्तय संग क्वालिटी टाइम बिताती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में नताशा बेटे अगस्तय और अपने दोस्त के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं। इस दौरान नताशा व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैगिंग में कूल दिखीं।

PunjabKesari

नताशा ने अपने लुक को कैप से कंप्लीट किया था। वहीं अगस्तय व्हाइट शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में हमेशा की तरह क्यूट दिखे। इन तस्वीरों में नताशा के दोस्तअगस्तय को अपनी गोद में लिए नजर आ रहे हैं। फैंस आउटिंग की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें नताशा स्टेनकोविक मशहूर इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पाड्ंया की वाइफ हैं। उन्होंने जनवरी 2020 में अचानक हार्दिक संग सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद कपल ने 31 मई शादी रचाई थी जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर, नताशा कई फिल्मों और एक्ट्रेस टीवी के कई रियलिटी शोज में आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में आइटम नंबर दिया था हालांकि नताशा को असली पाॅपुलैरिटी रैपर बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' में मिली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News