दूसरी शादी से नताशा ने शेयर की अनसीन फोटोज, ''खूबसूरत दुल्हन'' बनीं एक्ट्रेस ने पति और बेटे संग यूं मारे पोज

2/19/2023 1:56:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गाना डीजे वाले बाबू गर्ल फेम नताशा स्टेनकोविक इन दिनों पति हार्दिक पांड्या संग फिर से शादी रचाने के बाद खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कपल ने 14 फरवरी  को क्रिश्चियन वेडिंग के बाद हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लेकर दोबारा शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर छाई हुई हैं। अब हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिंदू वेडिंग की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नताशा स्टेनकोविक रेड एंड गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह रेड साड़ी में भी हुस्न-ए-मल्लिका लग रही हैं।

 

इन तस्वीरों में उनके पति हार्दिक और बेटे आगस्तय भी एक्ट्रेस संग मैचिंग किए नजर आ रहे हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन- ''मेरा सपना जीना! ❤️
हार्दिक और मैं अनंत आनंद के रूप में अनंत प्रेम के भविष्य की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में अपनी प्रतिज्ञाओं को रिन्यू करना बिल्कुल जादुई था। अबू जानी और संदीप खोसला का शुक्रिया हमें परियों की कहानी वाले दूल्हा-दुल्हन जैसा महसूस कराने के लिए।''

 

फैस नताशा के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković Pandya 🧡 (@natasastankovic__)

गौरतलब है कि 1 जनवरी, 2020 को हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को क्रूज पर रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था और दोनों सगाई की थी। इसके बाद उसी साल कपल ने जुलाई में गुपचुप शादी रचाई। शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा ने हार्दिक के बेटे को जन्म दिया। अब कपल ने बेटे और दोस्तों की मौजूदगी में लैविश वेडिंग की है।

 

Content Writer

suman prajapati