फैमिली संग ग्रीस ट्रिप पर निकलीं नताशा स्टेनकोविक, पति की बाहों में रोमांटिक पोज और बेटे संग पूल में चिल करती आईं नजर

8/17/2022 1:47:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'डीजे वाले बाबू' गर्ल के नाम से मशहूर नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी फैमिली संग ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।जहां वह पति और बेटे संग खूब मस्ती मूड में दिख रही हैं। वहां से नताशा अपने चिल मूमेंट की तस्वीरें शेयर कर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों देखा जा सकता है नताशा स्टेनकोविक ग्रीन बिकिनी टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं और पति हार्दिक की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही हैं।

 

 

वहीं एक तस्वीर में वह बेटे अगस्त्य के साथ पूल में चिल करती दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेटा कभी अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहा है तो कभी पापा की गोद में पोज दे रहा है। इसके अलावा नताशा ने ग्रीस के समंदर की भी खूबसूरत वीडियो शेयर की है।


फैंस नताशा स्टेनकोविक के इन पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković Pandya 🧡 (@natasastankovic__)


काम की बात करें तो नताशा स्टेनकोविक ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से अपने करियर की शुरुआत की थी। हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की थी। लॉकडाउन में कपल ने शादी रचा ली और 31 मई, 2020 को इस खबर की घोषणा की। शादी के दो महीनों बाद कपल ने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया।  

Content Writer

suman prajapati