लाॅकडाउन में मंगेतर हार्दिक संग रोमांटिक हुईं नताशा स्टेनकोविक, क्रिकेटर को Kiss करते की तस्वीर वायरल

5/24/2020 10:16:14 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम नताशा स्टेनकोविक अपनी बोल्ड तस्वीरों के अलावा  मंगेतर और मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जब से इन दोनों ने सगाई की है तब से यह दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लाॅकडाउन में नताशा मंगेतर संग खास समय बिता रही हैं। हाल ही में नताशा ने हार्दिक संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह हार्दिक पांड्या के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि नताशा लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या के साथ उनके घर में क्वारंटीन हैं। इस बात की जानकारी हाल ही में नताश की सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा मिली। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से एक सवाल पूछा। तस्वीर के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा-'कैसा चल रहा है क्वारंटीन?'

PunjabKesari

उनके सवाल का जवाब हार्दिक पांड्या ने बेहद खास अंदाज में दिया। इस सवाल का जवाब नताशा के मंगेतर हार्दिक पांड्या ने दिया। हार्दिक ने नताशा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम्हारे साथ, सबसे शानदार'। जिसके बाद इन दोनों के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि नताशा और हार्दिक क्वारंटीन में एक साथ समय बीता रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Sunday funday 🎉

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

काम की बात करें तो नताशा कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स कर चुकी हैं। हालांकि नताशा को पॉपुलैरिटी सुपरहिट सॉन्ग डीजे वाले बाबू गाने से मिली थी। हाल ही में नताशा एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नच बलिए 9 में नजर आईं थीं। हार्दिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, एली अवराम जैसी एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News