बेटे को बाहों में झुलाती नजर आईं नताशा स्टेनकोविक, क्यूट तस्वीरें देख कर खिल जाएगा चेहरा

8/12/2020 6:01:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर 30 जुलाई को बेबी बॉय की किलकारी गुंजी थी। बेटे के जन्म के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को शेयर किया था। इतना ही नहीं उन्होंने बेटे की पहली झलक भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हाल ही में नताशा ने बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है नताशा अपने बेटे को हाथों में लिए हुए हैं और हंसती हुई नजर आ रही हैं। उनका नन्हें से चिराग सिर पर कैप और बेबी प्रिंट कपड़ों में बेहद क्यूट दिखाई दे रहा है। वहीं नताशा इस दौरान प्रिंटेड टॉप और डेनिम पेंट ने परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''जब मैं तु्म्हें पकड़ती हूं तो दुनिया की समझ आती है।'' ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


View this post on Instagram

My family ❤️ my 🌍 @hardikpandya93 #blessed #grateful #myboys 🙏🏼❤️

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

काम की बात करें तो नताशा पुलकित सम्राट, अली फज़ल औ वरुण शर्मा के साथ फिल्म फुकरे रिटर्न्स के सॉन्ग महबूबा में नजर आ  चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो बिग बॉस से भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News