पोस्ट के जरिए नताशा स्टेनकोविक ने ससुर के निधन पर जताया दुख, तस्वीरें शेयर कर बोलीं-हम आपको बहुत याद कर रहे हैं

1/18/2021 11:33:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के ससुर और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का बीते शनिवार निधन हो गया था। जिससे एक्ट्रेस और उनके पति काफी दुखी हैं और उनके परिवार में भी शोक का माहौल है। अब हाल ही में नताशा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने ससुर को याद किया है।


नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे आगस्तय और ससुर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस बेटे आगस्तय के जन्मदिन पर पिता को केक खिलाती नजर आ रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में दादा अपने पोते को खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, अभी भी यकीन नहीं कर पा रही कि आपने हमें छोड़ दिया है। आप घर में सबसे प्यारे, मजबूत, सबसे मजेदार थे। आपने बहुत सारी खूबसूरत यादें छोड़ी हैं, लेकिन आपके हमारा घर खाली है। हम आप और आपके मजेदार जोक्स बहुत याद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, '' मुझे खुशी है कि आपने अपने जीवन को एक बॉस की तरह जीया, हमारे असली रॉकस्टार मुझे यकीन है कि आपके गुगली अगस्त्य को पता चलेगा कि उनके दादाजी की आत्मा कितनी सुंदर थी। हमारी स्वर्गदूत को ऊंची उड़ान भरे, स्वर्ग से मुस्कुराएं, हमें आशीर्वाद देते रहें और हर चीज के लिए धन्यवाद। लव यू पापा।''


बता दें नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फैमिली के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मालूम हो कि कपल ने साल 2020 में लॉकडाउन में गुपचुप शादी रचाई थी और बाद में वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा ने बेटे आगस्तय को जन्म दिया था। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

suman prajapati