हार्दिक पांड्या संग नताशा ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, ग्रीन ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

7/27/2020 4:53:45 PM

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंंजाॅय कर रही हैं। अपनी जिंदगी में नए मेहमान का स्वागत करने से पहले नताशा ने अपने पति और इंडियन टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया के साथ खास फोटोशूट कराया है।

PunjabKesari

दोनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में इस कपल का रोमंटिक अंदाज साफ देखा जा सकता है। फैंस हार्दिक और नताशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें हार्दिक पांड्या और नताशा पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं। उससे पहले हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला, एलि अवराम और ईशा गुप्ता से जुड़ा था लेकिन किसी भी रिलेशनशिप को उन्होंने पब्लिक नहीं किया था।

PunjabKesari

नताशा के साथ उनका सीरियस रिलेशनशिप रहा।  हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी में सगाई की थी। भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था।

PunjabKesari

नताशा स्टेनकोविक के काम की बात करें तो वह रैपर बदशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ से काफी सुर्खियोां बटौर चुकी हैं। नताशा ने फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' किया। इसके अलावा नताशा ‘बिग बॉस सीजन-8’ में भी नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News