दुबई में इस क्रिकेटर संग वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक, प्रिंटिंड बिकिनी में दिखाया किलर फिगर

12/3/2019 1:51:17 PM

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि नताशा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं। इसका खुलासा दोनों की शेयर की गई तस्वीरों से हुआ है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, नताशा क्रिकेटर हार्दिक के साथ रिलेशनशिप में हैं।

दोनों इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। इंस्टा पर नताशा और हार्दिक पांड्या ने दुबई से तस्वीरें शेयर की हैं। हार्दिक जहां समुद्र के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं वहीं नताशा स्विमिंग पूल के पास रिलेक्स मूड में दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो नताशा प्रिंटिड बिकिनी में बोल्ड दिख रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं। वहीं हार्दिक ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपनी अकेले की ही तस्वीरें पोस्ट की हैं।

बीते दिनों ही हार्दिक मुंबई के बांद्रा में नताशा को लेकर पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया था। सूत्रों के मुताबिक हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं। हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से भी मिलवाया। पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं।


Smita Sharma