नए साल पर हार्दिक पांड्या और नताशा ने दी फैंस को खुशखबरी, समंदर के बीचों-बीच कोजी हुए कपल

1/2/2020 12:59:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने लंबे समय तक इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट करने का बाद सगाई कर ली है। कपल ने नए साल पर फैंस को ऐसी खुशखबरी दी है। इन दिनों दोनों दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 


इस बात की जानकारी देते हुए नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। वायरल तस्वीरों में दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरे वायरल होते के साथ ही फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं, हार्दिक पांड्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। 

हार्दिक ने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged'। हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 


काम की बात करें तो नताशा स्टेनकोविक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी के कई रियलिटी शोज में भी आ चुकी हैं।

बता दें नताशा रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' के डांस नंबर 'डीजे वाले बाबू' से खूब पॉपुलेरिटी हासिल की। 

Edited By

Vikas Sharma