1 साल का हुआ नताशा स्टेनकोविक का बेटा अगस्त्य,लाडले के बर्थडे पर हार्दिक ने होस्ट की ग्रैंड बॉस बेबी-थीम पार्टी

8/1/2021 12:15:03 PM

मुंबई: डीजे वाला बाबू फेम नताशा स्टेनकोविक और और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लाडले बेटे अगस्त्य पांड्या का 30 जुलाई को फर्स्ट बर्थडे था। इस खास दिन पर नताशा और हार्दिक दोनों ने ही बेटे के लिए खास पोस्ट शेयर किया। इतना ही नहीं बेटे के पहले बर्थडे पर कपल ने शानदार पार्टी भी दी जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। बेटे के लिए कपल ने एक बॉस बेबी-थीम वाली पार्टी रखी थी।

बर्थडे वैन्यू को ब्लू और ब्लैक कलर गुब्बारों के साथ सजाया गया था।

मेहमानों के लिए एक बॉस बेबी केक, मैकरून, पेस्ट्री, क्रीम रंग के ब्रीफकेस और डॉलर के संकेत के आकार के स्नैक्स रखे गए थे।

इस दौरान अगस्त्य पांड्या बेबी बॉस की थीम की ड्रेस में नजर आए। वहीं नताशा इस दौरान  ब्लैक कलर की पोल्का-डॉटेड ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। 

 इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

लंबे समय तक हार्दिक को डेट करने के बाद नताशा ने  31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई की।

पिछले साल इस कपल ने गुपचुप तरीके से घर पर ही शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों कान किसी को नहीं होने थी। कहा जाता है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके चलते इस कपल ने जल्द बाजी में शादी रचाई।

 

 

Content Writer

Smita Sharma