1 साल का हुआ नताशा स्टेनकोविक का बेटा अगस्त्य,लाडले के बर्थडे पर हार्दिक ने होस्ट की ग्रैंड बॉस बेबी-थीम पार्टी

8/1/2021 12:15:03 PM

मुंबई: डीजे वाला बाबू फेम नताशा स्टेनकोविक और और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लाडले बेटे अगस्त्य पांड्या का 30 जुलाई को फर्स्ट बर्थडे था। इस खास दिन पर नताशा और हार्दिक दोनों ने ही बेटे के लिए खास पोस्ट शेयर किया। इतना ही नहीं बेटे के पहले बर्थडे पर कपल ने शानदार पार्टी भी दी जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। बेटे के लिए कपल ने एक बॉस बेबी-थीम वाली पार्टी रखी थी।

PunjabKesari

बर्थडे वैन्यू को ब्लू और ब्लैक कलर गुब्बारों के साथ सजाया गया था।

PunjabKesari

मेहमानों के लिए एक बॉस बेबी केक, मैकरून, पेस्ट्री, क्रीम रंग के ब्रीफकेस और डॉलर के संकेत के आकार के स्नैक्स रखे गए थे।

PunjabKesari

इस दौरान अगस्त्य पांड्या बेबी बॉस की थीम की ड्रेस में नजर आए। वहीं नताशा इस दौरान  ब्लैक कलर की पोल्का-डॉटेड ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। 

PunjabKesari

 इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

लंबे समय तक हार्दिक को डेट करने के बाद नताशा ने  31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई की।

PunjabKesari

पिछले साल इस कपल ने गुपचुप तरीके से घर पर ही शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों कान किसी को नहीं होने थी। कहा जाता है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके चलते इस कपल ने जल्द बाजी में शादी रचाई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News