4 महीने का हुआ नताशा और हार्दिक का लाडला, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

12/1/2020 11:16:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों नन्हें आगस्तय संग अपने पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। कपल अक्सर अपने बेटे से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करता रहता है। 30 नवंबर को दोनों का लाडला पूरे 4 महीने का हो गया और इस खुशी में एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खूब जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


नताशा ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनका उनका लाडला अगस्त्य चार महीने का हो गया है। शेयर की गई तस्वीरों में मां-बेटे का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। नताशा बेटे को गोद में लिए हुए कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं।

 

वहीं अगस्त्य भी कैमरे की ओर बड़े ध्यान से देख रहा है। बेटे के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने खूबसूरत सा केक काटा। 


बेटे के जन्म के चार महीनों को अकेले नताया ने ही अगस्त्य संग सेलिब्रेट किया। इन तस्वीरों में हार्दिक कहीं भी नजर नहीं आए। बता दें, हार्दिक पांड्या अपने परिवार से दूर हैं। मैच के चलते हार्दिक पिछले काफी समय से वाइफ और बेटे से दूर है। 


गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद कपल ने 31 मई शादी रचा ली थी। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया।

suman prajapati