वैलेंटाइन डे पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से नताशा-हार्दिक ने फिर रचाई शादी, बेटे अगस्त्य ने भी अटैंड की मम्मी-पापा की वेडिंग

2/15/2023 10:53:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने वैलेंटाइन के खास मौके पर राजस्थान के उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की है। बेटे अगस्त्य ने भी अपने मम्मी-पापा नताशा-हार्दिक की शादी अटैंड की। मैरिज की तस्वीरें कपल ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए नताशा-हार्दिक ने कैप्शन में लिखा-हमने तीन साल पहले ली गई कसम को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं।


अपनी शादी में नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या क्रिश्चियन कपल बने बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

 

इस मौके पर नताशा फ्लोर लेंथ व्हाइट गाउन के साथ मैचिंग नेकलेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति ब्लैक पैंटसूट में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नताशा हाथ में फूल थामकर पिता के साथ हार्दिक के पास पहुंची। भरी महफिल में कपल ने एक दूजे को किस किया।

 

 

वहीं कुछ तस्वीरों में वह अपने बेटे को गोद में लेकर भी पोज देते नजर आए। फैंस नताशा-हार्दिक की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर बधाई भी दे रहे हैं।

 

गौरतलब है कि 1 जनवरी, 2020 को हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को क्रूज पर रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था और दोनों सगाई की थी। इसके बाद उसी साल कपल ने जुलाई में गुपचुप शादी रचाई। शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा ने हार्दिक के बेटे को जन्म दिया। अब कपल ने बेटे और दोस्तों की मौजूदगी में लैविश वेडिंग की है।

Content Writer

suman prajapati