14 साल की उम्र में शुरु की थी बॉडी बिल्डिंग, अब दिखती है एेसी

12/14/2017 1:58:01 PM

लंदन: इंटरनेट पर इन दिनों एक लड़की की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। उसे लेडी हल्क बताया जा रहा है। इसका नाम है नतालिया कुजेनसोवा और यह रूस की रहने वाली है। नतालिया जब 14 साल की थीं तो उन्हें लगता था कि वे बहुत पतली हैं और इसीलिए उन्होंने वेटलिफ्टिंग शुरु की। कुछ वक्त के बाद उनके शरीर ने जैसा रूप लिया उन्होंने खुद भी इसकी कल्पना नहीं की थी।

फिलहाल नतालिया का वजन 90 किलो है और उनकी उम्र है 26 साल। अभी उनका इरादा और भी मस्क्युलर दिखने का है। इसके लिए उन्होंने बाकायदा मेहनत भी शुरु कर दी है। हालांकि कुछ वक्त पहले उन्होंने बॉडी बिल्डिंग को अलविदा कह दिया था।


उन्होंने परिवार को वक्त देना शुरु कर दिया था लेकिन अधिक दिनों तक वह खुद को इस गेम से दूर नहीं रख पाईं और एक बार फिर जिम में लौट आई हैं। वे एक नए कॉम्पटीशन की तैयारियां कर रही हैं और साथ ही नए खिलाड़ियों को भी इस बारे में सिखा रही हैं।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर भी वह काफी फेमस हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। मीडिया में भी उनके बारे में तमाम खबरें छपती रहती हैं। दुनिया के बड़े मीडिया हाउस भी उनको कवर कर चुके हैं और ऐसा हो भी क्यों ना आखिर वो लेडी हल्क जो हैं।