नसीरुद्दीन शाह अभिनीत अपना पहला शो ''कौन बनेगा शिखरवती'' लॉन्च करने के लिए है तैयार

12/15/2021 2:07:52 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और कई मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार ज़ी5 ने भारत के प्रमुख कंटेंट और IP स्टूडियो अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ एक स्ट्रेटर्जी पार्टनरशिप में प्रवेश किया है, जो एक मल्टी-शो एसोसिएशन के लिए आदित्य बिड़ला समूह का एक वेंचर है। सम्मोहक और विविध कंटेंट के साथ अपने प्रीमियम ऑफरिंग को मजबूत करते हुए, दो प्रमुख कंटेंट कंपनियां दुनिया भर में अरबों ज़ी5 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हिंदी में नए ज़ी5 ओरिजिनल की एक मजबूत मूल कंटेंट स्लेट बनाने के लिए सहयोग करेंगी।

यह कदम ज़ी5 के कंटेंट-फर्स्ट अप्रोच के अनुरूप है, जिसमें क्रिएटिव इकोसिस्टम में सर्वश्रेष्ठ के साथ साझेदारी की जाती है और विविध दर्शकों के लिए पहले से तैयार और प्रीमियम कंटेंट को सामने पेश किया जाता है। ज़ी5 ने साझेदारी के हिस्से के रूप में अपनी पहली पेशकश का अनावरण किया है, जिसका शीर्षक 'कौन बनेगा शिखरवती' है, जो एम्मे एंटरटेनमेंट के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गौरव चावला व अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित है। इस ऑरिजिनल का प्रीमियर जनवरी 2022 में विशेष रूप से ज़ी5 पर होगा। 'कौन बनेगा शिखरवती' एक ड्रामेडी सीरीज़ है जिसमें एक डिस्फंक्शनल शाही परिवार पर एक अनूठी भूमिका है।

दर्शकों को केंद्र में रखते हुए अपनी कंटेंट स्ट्रेटेजी के अनुरूप, ज़ी5 मूल और फिल्मों के सम्मोहक स्लेट का निर्माण करने के लिए क्रिएटिव इकोसिस्टम में टॉप टैलेंट्स के साथ जुड़ रहा है। टीवीएफ (द वायरल फीवर), अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से, मंच ने लगातार डिजिटल एनेटरटेंमेंट इकोसिस्टम में सबसे उल्लेखनीय और अत्यधिक पसंद किए जाने वाले शो दिए हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से, जो भारत और दुनिया भर में दर्शकों के लिए अद्वितीय और सम्मोहक कथाएँ लाने के लिए प्रसिद्ध है, दोनों ब्रांड 'कौन बनेगा शिकारवती' में एंवलोप को आगे बढ़ा रहे हैं, जो एक एंटरटेनमेंट डिलाइट होने का वादा करता है।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, श्री पुनीत मिश्रा, प्रेजिडेंट - कंटेंट और इंटरनेशनल मार्किट, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड, ने कहा, “ज़ी5 के कंटेंट डिज़ाइन प्रिंसिपल हमारे दर्शकों को गहराई से जानने और हमारे कई उपभोक्ता समूहों के लिए आकर्षक और मनोरंजक पेशकशों का एक बुके बनाने पर केंद्रित हैं। जबकि कंज्यूमर इंटीमेसी हमारे कंटेंट क्रिएशन फिलोसॉफी के केंद्र में है, हमारे कंटेंट क्रिएटर पार्टनर्स हमारे दृष्टिकोण में अन्य महत्वपूर्ण पिलर हैं। हम अपने देश के प्रमुख कंटेंट क्रिएटर्स में से एक समीर नायर एंड अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। कंज्यूमर ऑब्सेशन में हमारे साझा विश्वास के साथ, उनकी अनूठी कंटेंट क्रिएशन कैपेबिलिटी के साथ, मुझे विश्वास है कि हम लाखों लोगों का दिल जीत लेंगे। ”

इस पर आगे बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, श्री मनीष कालरा ने कहा, “कंज्यूमर फर्स्ट ब्रांड होने के नाते, हमारा इरादा हमेशा अपने दर्शकों को वास्तविक, प्रासंगिक और रेसनेट कंटेंट प्रदान करना रहा है। इस साल, ज़ी5 ने सभी भाषाओं और शैलियों में प्रीमियम कंटेंट क्रिएटर्स के साथ जुड़ने का एक ठोस प्रयास किया है, एक ऐसा कदम जिसने हमें 'एंटरटेनमेंट इंक्लूजन' के हमारे समग्र दृष्टिकोण के करीब आने में सक्षम बनाया है। हम एक समान विचारधारा वाले भागीदार को एक साथ आकर्षक कंटेंट बनाने और क़्वालिटी ऑरिजिनल लॉन्च करने के लिए बोर्ड पर लाकर खुश हैं, जो विशेष रूप से ज़ी5 पर उपलब्ध है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट का हाल के समय के कुछ सबसे लोकप्रिय शो बनाने का एक मजबूत रिकॉर्ड रहा है और इस सहयोग के साथ, ज़ी5 हमारे कंटेंट स्लेट को अधिक समृद्ध करने के लिए आश्वस्त है। ”

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ, श्री समीर नायर ने कहा, “पिछले 4 वर्षों में, अप्लॉज ने विविध प्रकार के कंटेंट तैयार किये है और शैलियों, भाषाओं और भौगोलिक क्षेत्रों में कहानियों की खोज की है। हम रोमांचित हैं कि ज़ी5 के साथ हमारा पहला आउटिंग कौन बनेगा शिकारवती के साथ है, जो एक हल्की-फुल्की, दिल को छू लेने वाली ड्रामा है और यह क्विर्की व आनंदमय दोनों है, और इसमें कलाकारों की एक तारकीय भूमिका है। हम ज़ी5 के साथ एक लंबी और फलदायी साझेदारी की आशा करते हैं और उनकी वैश्विक महत्वाकांक्षा में एक छोटा सा योगदान करने में मदद करते हैं। ”

एम्मी एंटरटेनमेंट के मिस्टर निखिल आडवाणी ने कहा, “हास्य और नाटक के बेहतरीन मिश्रण में कौन बनेगा शिकारवती भारतीय परिवारों की एक सर्वोत्कृष्ट कहानी पेश करता है जो विषमताओं और संघर्षों से भरा हुआ है। लेकिन असल में, यहाँ अनफ़िल्टर्ड भावनाएं निहित हैं जो जनता के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित होती हैं। इस शानदार शो को बनाने में अप्लॉज के साथ साझेदारी करके हमें खुशी हो रही है और हम इसे ज़ी5 जैसे अग्रणी प्लेटफॉर्म पर वैश्विक दर्शकों के लिए रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं।”

निमिषा पांडे, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर - हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 ने कहा, “हम अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी में विविध कंटेंट के अपने मौजूदा सरगम ​​​​में प्रीमियम बेस्पोक ओरिजिनल लाने के लिए उत्साहित हैं। विविध विधाओं में आकर्षक कंटेंट बनाने में उनकी विशेषज्ञता के साथ, हम निश्चित रूप से एक साथ कुछ रोमांचक और आकर्षक शो बनाएंगे। हमें इस रचनात्मक सहयोग से पहली बार 'कौन बनेगा शिखरवती' पेश करते हुए खुशी हो रही है। महामारी के बाद के युग में फैमिली-वियुइंग कंटेंट की बढ़ती आवश्यकता है और 'कौन बनेगा शिखरवती' जैसा बहुआयामी नाटक उस पहलू में खूबसूरती से काम करता है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस श्रृंखला के साथ इनोशन्स के रोलर कोस्टर का आनंद लेंगे।”

एक क्लटर-ब्रेकिंग कॉमेडी ड्रामा, 'कौन बनेगा शिखरवती' में प्रसिद्ध बॉलीवुड चेहरों की शानदार भूमिका है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह एक राजा की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि लारा दत्ता भूपति, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह उनकी बेटियों की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे और रघुबीर  यादव, साइरस साहूकार, वरुण ठाकुर और अनुराग सिन्हा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News