नसीरुद्दीन शाह को रविवार को मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी, एक्टर ने खुद दी जानकारी

7/3/2021 10:10:06 AM

मुंबई. एक्टर नसीरुद्दीन शाह को बीते दिनों निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। नसीरुद्दीन के फेफड़ों में पैच भी पाया गया था। एक्टर का मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा है। नसीरुद्दीन की सेहत में पहले सुधार है। नसीरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने भी एक्टर के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। पहले खबरें आई थी कि नसीरुद्दीन को शनिवार को छुट्टी मिल जाएगी। अब एक्टर का कहना है कि रविवार को छुट्टी मिलने की उम्मीद।


नसीरुद्दीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'रविवार को मुझे छुट्टी मिलने की उम्मीद है।' एक्टर की पत्नी ने  कहा था- उनके फेफड़ों में छोटे पैच के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा और उनका इलाज चल किया जा रहा है।


पिछले साल भी नसीरुद्दीन की तबीयत को लेकर अफवाहें उड़ी थी कि एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस अफवाहों को नसीरुद्दीन के विवान शाह ने खारिज किया था।


नसीरुद्दीन के मैनेजर ने कहा था- 'वह दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। नसीरुद्दीन को निमोनिया होने के कारण भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़े में पैच पाया गया है। उनकी स्थिति अभी स्थिर है और इलाज का असर हो रहा है।'

Content Writer

Parminder Kaur