‘दर्शकों का टेस्ट बर्बाद कर दिया’ मेनस्ट्रीम सिनेमा को लेकर Naseeruddin Shah का बड़ा बयान

8/28/2023 10:02:28 AM

मुंबई। नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। नसीरुद्दीन शाह ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बात चाहे पॉजिटिव रोल की हो या नेगेटिव रोल की एक्टर हर किरदार को बखूबी से निभाना जानते हैं। नसीरुद्दीन शाद एक बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे डायरेक्टर भी हैं। हाल ही में नसीरुद्दीन की शॉर्ट फिल्म ‘मैन वूमेन, मैन वूमेन’ यूट्यूब पर रिलीज हुई थी।

आपको बता दे की एक्टर काफी बेबाक हैं और दुनिया के सामने अपना पॉइंट ऑफ व्यू रखना जानते है। अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ बयान दिए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा कि मेनस्ट्रीम सिनेमा ने दर्शकों के टेस्ट को खराब कर दिया है। एक्टर ने बातों में सत्यजीत रे की किताब 'हमारी फिल्में, उनकी फिल्में' का जिक्र करते हुए कहा कि सत्यजीत रे चाहते थे कि हमारे देश के दर्शक समझदार हो।

एक्टर ने कहा कि सत्यजीत रे को वे दर्शक पसंद थे जो डायरेक्टर से सवाल करते थे, जो अपनी राय रखना जानते हो, जो गलत बात पर गुस्सा करना जानते हो। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि हिंदी सिनेमा को 100 साल से अधिक समय हो गया है और एक ही तरह की फिल्में बनाती जा रही है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi